hindi

मोहम्मद शमी का बड़ा दावा, WTC के फाइनल में वैगनर, टिम साउदी और बोल्ट से बेहतर हो सकती है उनकी, बुमराह और ईशांत की तिकड़ी

0 17

18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड के साउथहैंम्पटन में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस ऐतिहासिक मुकाबले से पहले भारतीय टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने माइंड गेम खेलते हुए कीवी तेज गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश की है. मोहम्मद शमी का दावा है कि डब्ल्यूटीसी के फाइनल मुकाबले में ट्रेंट बोल्ट, नील वैगनर और टिम साउदी से बेहतर टीम इंडिया के गेंदबाजों की तिकड़ी हो सकती है. जिसका हिस्सा वो खुद, जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा है.

बता दें कि 2 जून को भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. स्पोर्ट्स तक से बातचीत के दौरान मोहम्मद शमी ने कहा- इस बात में कोई शक नहीं है कि हम वैगनर, साउदी और बोल्ट से बेहतर है. जब हम टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं और और किसी गेंदबाज का दिन खराब है, तो दूसरा गेंदबाज आगे आता है. अगर कोई डाउन महसूस करता है तो हम एक यूनिट के तौर पर आगे बढ़ते हैं. हम उसको चियर करने की कोशिश करते हैं. अगर आप हमारे रिकॉर्ड देखेंगे तो आपको समझ में आएगा कि मैं क्या बता रहा हूं.

आगे शमी ने कहा- आपके फैन्स एक रात में नहीं बनते हैं, उनको पूरा इतिहास पता होता है. हमने यह पेस अटैक की तिकड़ी बनाने के लिए काफी होमवर्क किया है. जिसका हिस्सा मैं, बुमराह और इशांत शर्मा है. दो टॉप टीमें फाइनल में है और मैच इंग्लैंड में होना है. कंडीशन दोनों में से किसी के पक्ष में नहीं होगी. मुझे लगता है कि यह मैच अच्छा होगा. दोनों टीमें बैलेंस और मजबूत है. मुझे नहीं लगता कोई भी टीम इसमें कोई कमी छोड़ेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.