hindi

IPL 2021 के दूसरे भाग के लिए IND vs ENG टेस्ट सीरीज का एक मुकाबला हो सकता है कम

0 12

आईपीएल 2021 के सुरक्षित बायो-बबल में कोरोना वायरस की एंट्री होने के बाद इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. अब आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मुकाबलों को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये मुकाबला कब और कहां खेले जाएंगे. इसी बीच खबर सामने आ रही है कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबले इंग्लैंड में खेले जा सकते हैं. इन मुकाबलों के लिए इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज को चार टेस्ट मैचों की सीरीज में तब्दील किया जा सकता है.

हालांकि अभी तक इसको लेकर बीसीसीआई और ईसीबी की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 4 अगस्त से 14 सितंबर के बीच भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. यदि टेस्ट सीरीज में एक मैच कम कर दिया जाता है तो यह 6 सितंबर को ही खत्म हो जाएगी. ऐसे में बीसीसीआई को आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मैचों के लिए 8 दिन ज्यादा मिलेंगे.

स्पोर्ट तक की खबर के मुताबिक बीसीसीआई और ईसीबी के बीच इसको लेकर बातचीत शुरू हो चुकी है. जल्द ही कोई फैसला लिया जा सकता है. खबरों के मुताबिक आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच 10 या 11 सितंबर से शुरू किए जा सकते हैं. ऐसे में सभी मुकाबले 30 सितंबर तक खत्म हो जाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.