hindi

WTC फाइनल के लिए इन गेंदबाजों को मिलनी चाहिए टीम इंडिया में जगह, आशीष नेहरा ने लिए ये नाम

0 7

भारतीय टीम को अगले महीने में न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. न्यूजीलैंड टीम भारतीय टीम से बिल्कुल भी कमजोर नहीं है और भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दे सकती है. ऐसे में टीम इंडिया को इस मुकाबले को जीतने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. इंग्लैंड का मौसम भी न्यूजीलैंड के जैसा ही है, जिस वजह से भारतीय टीम की मुश्किलें और भी बढ़ जाती हैं.

हाल ही में जब भारतीय टीम के गेंदबाजी आक्रमण को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा के साथ मैदान पर उतरना चाहिए. उन्होंने चौथे तेज गेंदबाज के रूप में मोहम्मद सिराज का चयन किया.

द टेलीग्राफ से बात करते हुए आशीष नेहरा ने कहा- अगर आप हरी विकेट पर मैच खेलने जा रहे हैं तो एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को टीम में शामिल करने पर विचार करोगे और मुझे लगता है कि वह मोहम्मद सिराज होने चाहिए. टीम में तीन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी हो. साथ में स्पिनर के रूप में अश्विन और जडेजा टीम में रहे. अगर आप अश्विन और जडेजा को टीम में शामिल करते हैं तो इससे आपकी बल्लेबाजी भी मजबूत होगी, क्योंकि यह दोनों अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं.

नेहरा ने कहा- भारत और न्यूजीलैंड दोनों के पास ही अच्छे तेज गेंदबाज हैं. लेकिन अगर हमारे गेंदबाजों को देखें बुमराह और शमी सपाट पिचों पर भी अच्छी गेंदबाजी करते हैं. वहीं न्यूजीलैंड के पास ट्रेंट बोल्ट, नील वैगनर जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.