hindi

विराट कोहली और रोहित शर्मा में से कौन है बेहतर कप्तान, जानें मोहम्मद शमी का जवाब

0 9

अक्सर फैंस के बीच रोहित शर्मा और विराट कोहली में से कौन बेहतर कप्तान है, इस बात को लेकर बहस होती रहती है. दोनों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खुद को साबित किया है. लेकिन अक्सर उनके फैंस आपस में भिड़ जाते हैं. हाल ही में विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर मोहम्मद शमी ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की और कहा कि वह गेंदबाजों को स्वतंत्र होकर गेंदबाजी करने की इजाजत देते हैं.

शमी ने कहा- गेंदबाज के नाते जब भी मैं उनसे सलाह लेने जाता हूं तो वह हमेशा पॉजिटिव जवाब देते हैं. रोहित हमेशा गेंदबाज से कहते हैं कि जो उनका मन कहे वो काम करो. एक तेज गेंदबाज के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए मेरे ख्याल से यह बहुत जरूरी है.

बता दें कि जल्द ही भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. इसके बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसके लिए शमी को टीम में चुना गया है. शमी ने आगे कहा- रोहित का चरित्र अलग है और वह कूल व्यक्ति हैं. हालांकि बल्लेबाजी करते वक्त वह शांत नहीं रहते हैं.

मोहम्मद शमी ने विराट कोहली को लेकर भी बात की. मोहम्मद शमी ने कहा- आमतौर पर तेज गेंदबाज आक्रामक होते हैं. लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी है जो ज्यादा आक्रामक है वह हमारे कप्तान. विकेट गिरने के बाद जश्न मनाते हुए कोहली की तस्वीर मैंने सोशल मीडिया पर देखी और मजाक में उनसे पूछा कि यह विकेट मैंने लिया था या आपने. वो टीम का नेतृत्व शानदार तरीके से करते हैं. वह एक आक्रामक बल्लेबाज भी हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.