hindi

श्रीलंका के विरुद्ध T20 सीरीज के लिए संजय मांजरेकर ने चुनी भारतीय टीम की प्लेइंग XI, चौंकाने वाले नाम शामिल

0 12

भारतीय टीम को जुलाई के महीने में श्रीलंका का दौरा करना है, जहां वो टी-20 और वनडे सीरीज खेलेगी. इस दौरे पर विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी नहीं जाएंगे, क्योंकि वह इंग्लैंड दौरे पर होंगे. इसी वजह से इस दौरे पर भारतीय टीम युवा खिलाड़ियों से सजी हुई होगी. कई पूर्व क्रिकेटर इस दौरे के लिए अपनी-अपनी टीम चुन रहे हैं.

बुधवार को संजय मांजरेकर ने भी भारत की T20 प्लेइंग इलेवन का चयन किया, जिसमें उन्होंने कई हैरान करने वाले नाम भी शामिल किए. अपनी प्लेइंग इलेवन में संजय मांजरेकर ने ओपनर के रूप में पृथ्वी शॉ और शिखर धवन को शामिल किया. जबकि उन्होंने मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और मनीष पांडे का चयन किया.

इस टीम में उन्होंने हार्दिक पांड्या और राहुल तेवतिया को बतौर ऑलराउंडर अपनी टीम का हिस्सा बनाया. जबकि गेंदबाज के रूप में उन्होंने चेतन सकारिया, राहुल चाहर, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार को जगह दी. हालांकि चेतन सकारिया का नाम थोड़ा हैरान करने वाला था, जिन्होंने इस आईपीएल सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.

संजय मांजरेकर की प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, राहुल तेवतिया, चेतन सकारिया, राहुल चाहर, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.