hindi

केएल राहुल की फिटनेस को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, जानिए इंग्लैंड दौरे पर जा पाएंगे या नहीं?

0 14

भारतीय टीम अगले महीने इंग्लैंड का दौरा करेगी. जहां भारतीय टीम को 18 से 22 जून के बीच न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इंग्लैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम में भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज केएल राहुल का चयन हुआ है. लेकिन आईपीएल के दौरान केएल राहुल को अपेंडिसाइटिस की परेशानी हुई, जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

केएल राहुल के इंग्लैंड दौरे पर जाने को लेकर बीसीसीआई ने बड़ा अपडेट दिया है. खबरों के मुताबिक केएल राहुल के 19 मई को टीम इंडिया के साथ मुंबई में जुड़ने की संभावना हैय. क्योंकि अपेंडिसाइटिस सर्जरी से पूरी तरह ठीक होने में 15 दिन लगते हैं. केएल राहुल की सर्जरी 3 मई को हुई थी, जिसे 12 दिन पहले ही हो चुके हैं .

फैंस के लिए अच्छी खबर है कि केएल राहुल चोट से उबर रहे हैं और भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे. राहुल चेन्नई से मुंबई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट से रवाना होंगे. जहां उनका साथ मयंक अग्रवाल देंगे.

इंग्लैंड दौरे के लिए भारत की टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मो. शमी, मो. सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल, रिद्धिमान साहा .

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.