hindi

पृथ्वी शॉ को टी-20 वर्ल्ड कप में मिलनी चाहिए जगह, आकाश चोपड़ा ने बताया कारण

0 23

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा समय-समय पर क्रिकेटरों के प्रदर्शन और उनके टीम में चयन को लेकर अपनी राय रखते रहते हैं. अब आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को T20 वर्ल्ड कप में जगह मिलने को लेकर बड़ा कारण बताया है. आईपीएल 2021 में पृथ्वी शॉ ने शानदार प्रदर्शन किया. आकाश चोपड़ा ने पृथ्वी शॉ के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की.

पृथ्वी शॉ को आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं चुना गया. आकाश चोपड़ा का मानना है कि इस साल के अंत में होने वाले टी-20 विश्वकप में पृथ्वी शॉ का चयन भारतीय टीम में होना चाहिए. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए वीडियो में कहा- हमने पहले ही कहा था कि पृथ्वी शॉ इस टूर्नामेंट की खोज है. उनका स्ट्राइक रेट आईपीएल में शानदार होगा. जिस तरह से उन्होंने बैटिंग की, छह गेंदों पर छह चौके लगाए. पहले ओवर में छह चौके लगाना बिल्कुल भी आसान नहीं होता.

आगे आकाश चोपड़ा ने कहा- जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की. उन्होंने जिस तरह का कौशल और अप्रोच दिखाया, वो जोखिम उठा रहे थे, लेकिन ऐसा लग नहीं रहा था. यह शानदार था. हमने पुराने पृथ्वी शॉ को देखा. जिसने अपने टेस्ट डेब्यु में सेंचुरी लगाई थी. अगर पृथ्वी शॉ इसी तरह बल्लेबाजी करते हैं तो उन्हें T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह पाने वालों में सबसे आगे होना चाहिए. जिस तरह से उन्होंने अपनी फॉर्म दिखाई है और रन बनाए हैं. आप उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.