hindi

आने वाले 3 जन्मों तक ये काम करना चाहते हैं पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, फोटो शेयर कर जताई इच्छा

0 14

इन दिनों बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली काफी बिजी चल रहे हैं. आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद बचे हुए मैचों को का आयोजन करवाने और भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे की तैयारियों में वे काफी व्यस्त हैं. सौरव गांगुली ने इसी व्यस्तता के बीच सोशल मीडिया पर अपनी दिली ख्वाहिश जाहिर की है.

सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें वे नीली जर्सी में भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं. सौरव गांगुली ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- काश, अगले 3 जन्मों के लिए ऐसा कर पाता. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि सौरव गांगुली अगले 3 जन्मों तक भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं .

सौरव गांगुली द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर फैंस ने भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी. सौरव गांगुली के इस फोटो पर एक फैन ने कहा- वह भी अगले 3 जन्म तक उन्हें खेलते हुए देखना चाहते हैं. जबकि एक फैन ने कहा कि सिर्फ तीन ही जन्म क्यों. आपने मुस्कुराने के लिए हजार कारण दिए हैं. आप हर जिंदगी में बतौर क्रिकेटर जन्म लेने के हकदार हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.