hindi

कोरोना से जंग जीतकर परिवार के पास लौटा ये भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर शेयर की परिवार संग तस्वीर

0 12

इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा कोरोना को मात देकर अपने घर वापस लौट चुके हैं. बता दें कि आईपीएल के स्थगित होने से पहले ऋद्धिमान साहा की कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. साह 15 दिनों में कोरोना को मात देकर अपने परिवार के पास कोलकाता पहुंच गए हैं.

बीसीसीआई ने ऋद्धिमान साहा को कोलकाता में अपने परिवार के साथ समय बिताने की इजाजत दे दी है. ऋद्धिमान साहा ने घर पहुंचते ही अपने दोनों बच्चों और पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. बता दें कि ऋद्धिमान साहा का भारत की 20 सदस्य टीम में चयन हुआ है, जो कि इंग्लैंड दौरे पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और इंग्लैंड के विरुद्ध पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

साहा के अलावा भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर पंत भी शामिल है. 4 मई को ऋद्धिमान साहा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. आईपीएल के स्थगित होने से पहले ही वे आइसोलेट हो गए थे. लेकिन अब ऋद्धिमान साहा अपने घर लौट आए हैं और 24 मई को मुंबई में भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे. जहां इंग्लैंड जाने से पहले भारतीय टीम इकट्ठा होगी और यहां पर कुछ दिन क्‍वारंटीन रहने के बाद इंग्‍लैंड के लिए रवाना होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.