hindi

अपने पिता से अलग घर में रह रहे हैं वाशिंगटन सुंदर, वजह कर देगी हैरान

0 10

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना गया है, जिसकी वह तैयारी कर रहे हैं. हालांकि इस वजह से उनके परिवार को थोड़ी परेशानी हो रही है. हाल ही में वाशिंगटन सुंदर के पिता एम सुंदर ने बताया कि वह और वाशिंगटन सुंदर अलग-अलग घर में रह रहे हैं, क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके बेटे को कोरोना संक्रमण का खतरा पैदा हो.

एम सुंदर चेन्नई के आयकर विभाग में काम करते हैं और वह हफ्ते में दो-तीन बार ऑफिस जाते हैं. क्योंकि शहर में कोरोनासंक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी वजह से उन्होंने वाशिंगटन सुंदर को अपने घर से दूर रहने के लिए कहा है. एम सुंदर ने बताया- जब से वॉशिंगट आईपीएल से लौटा है, मैं दूसरे घर में रह रहा हूं, मेरी पत्नी और बेटी वॉशिंगटन के साथ रह रहे हैं क्योंकि उन्हें घर से बाहर नहीं निकलना होता है. मैं उन्हें वीडियो कॉल के जरिए देख पा रहा हूं, मुझे एक हफ्ते में कई दिन ऑफिस जाना पड़ता है, मैं नहीं चाहता कि उसे मेरी वजह से कोविड हो जाए.

बता दें कि बीसीसीआई ने पहले ही साफ कर दिया था कि जिन खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे के लिए चुना गया है, अगर उनमें कोरोना संक्रमण पाया जाता है तो उनको सिलेक्ट नहीं किया जाएगा. वाशिंगटन सुंदर को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की सीरीज के लिए चुना गया है. एम सुंदर ने कहा- वो (वॉशिंगटन) हमेशा लॉर्ड्सऔर इंग्लैंड के दूसरे मैदानों पर खेलना चाहता था, ये उसका काफी पुराना लक्ष्य था, वो इस टूर को किसी भी कीमत पर मिस नहीं करना चाहते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.