hindi

T20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर 29 मई को होगी BCCI की बैठक, लिया जाएगा फैसला

0 14

BCCI इस साल भारत में होने वाले T20 विश्व कप की मेजबानी को लेकर प्रतिबद्ध है. पिछले महीने शुरू हुए आईपीएल के 14वें सीजन को बोर्ड को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था, जिसकी वजह से अब सवाल खड़े हो रहे हैं और उनके बीच कोरोना महामारी के बीच आईपीएल का आयोजन कराया जा रहा था. लेकिन बायो बबल में भी खिलाड़ियों तक कोरोना पहुंच गया जिसकी वजह से बोर्ड को इसे बीच में ही स्थगित करने का फैसला लेना पड़ा.

खबरों के मुताबिक, बीसीसीआई 29 मई को सालाना बैठक में टी-20 विश्व कप को लेकर अहम चर्चा करेगी, क्योंकि 1 जून को आईसीसी और बीसीसीआई की बैठक होने वाली है. आईसीसी के साथ होने वाली बैठक से पहले ही बीसीसीआई भारत में इस साल होने वाले टी20 विश्वकप को लेकर विशेष आम सभा की बैठक करेगी.

सूत्रों ने बताया कि 1 जून को आईसीसी के साथ बैठक होनी है. उससे ठीक पहले हम अपनी बैठक में इस बात पर खासतौर से चर्चा करेंगे कि कोरोना में आगामी टी-20 विश्व कप के आयोजन की तैयारी कैसे करनी है. बता दें कि बीसीसीआई ने अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए 9 स्थलों का चयन किया, जिनमें अहमदाबाद, मुंबई, कोलकाता, नई दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, धर्मशाला और लखनऊ शामिल है. सभी राज्यों के संघों को पहले ही सूचित कर दिया गया था कि वे तैयारी जारी रखें.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.