hindi

शोएब अख्तर ने लगाई पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लताड़, मोहम्मद रिजवान को भी सुनाई खरी-खरी

0 3

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने हाल ही में साउथ अफ्रीका और जिंबाब्वे को उनकी धरती पर हराया है, जिसके बाद पाकिस्तान टीम अपने प्रदर्शन से बहुत खुश है. लेकिन पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम को आईना दिखाया. उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और सिलेक्शन कमिटी पर सवाल खड़े किए. साथ ही पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को भी खरी-खरी सुनाई.

पीटीवी स्पोर्ट से बातचीत में शोएब अख्तर ने कहा- तब तक कुछ गलत नहीं जब तक टीम जीत रही है. अगर कोई नहीं खेल पाता तब भी यह ठीक है. जब सीरीज चल रही थी, तब उस समय उनकी आलोचना करना सही नहीं था. हम उनका समर्थन इसलिए करते हैं, ताकि वह सही फैसले लें. सीरीज खत्म हो चुकी है इसीलिए मैं कहता हूं कि इस तरह की क्रिकेट मत खेलो. यह स्वीकार्य नहीं है. अगर यह ऐसा ही चलता रहा तो आपके खेल में जल्दी ही गिरावट आ जाएगी.

शोएब अख्तर ने मोहम्मद रिजवान की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने कहा- आपको पता नहीं होता कि आपको रिजवान के साथ करना क्या है. रिजवान को भी सोचने की जरूरत है. यह किसी के अंकल की टीम नहीं है जो आप खेल के हर प्रारूप में ओपनिंग ही करो. आपको टीम ने जो जिम्मेदारी सौंपी, वही निभानी होगी. अगर आप ऐसा नहीं कर पाते तो बाहर का रास्ता है आप जा सकते हैं. उनका चयन ही मत करो.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.