hindi

ऋषभ पंत ने कोरोना को लेकर कही बड़ी बात, फैंस को दिया यह संदेश

0 2

भारत में कोरोना से हर रोज हजारों मौतें हो रही हैं. साथ ही नए मामलों में भी बढ़ोतरी हो रही है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 2.67 लाख नए मामले सामने आए हैं. अब भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषत्र पंत ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग में देश के लोगों को प्रोत्साहित करने की बात कही है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने सभी से कहा- इस कठिन समय में हिम्मत नहीं हारें और सुरक्षित रहते हुए अपने चेहरे पर मुस्कान रखें.

ऋषत्र पंत ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- जब चीजें मुश्किल हो रही हो तो मुश्किल होती जाती है. हिम्मत नहीं हारना. हम इसमें एक साथ हैं. सुरक्षित रहें और मुस्कुराए. बता दें कि पंत ने कोरोना के टीके का पहला डोज लगवा लिया है. उन्होंने टीकाकरण करवाते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी से टीकाकरण करवाने की अपील भी की थी. बता दें कि ऋषभ पंत को न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है.

भारतीय टीम :

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल (फिट होने पर), रिद्धिमान साहा (फिट होने पर).

स्टैंडबाय: अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान , अर्जन नगवासवाला.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.