hindi

15 टी-20 मैचों के लिए घोषित हुई वेस्टइंडीज की टीम, क्रिस गेल समेत इन 2 धुरंधरों की हुई वापसी

0 10

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को टी-20 विश्व कप से पहले मजबूत करने की चयनकर्ताओं ने योजना बनाई है. टी20 विश्व कप से पहले वेस्टइंडीज की टीम को दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के विरुद्ध पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. मंगलवार को वेस्टइंडीज के चयनकर्ताओं ने 15 मैचों के लिए टी-20 टीम का चयन किया, जिसमें क्रिस गेल और आंद्रे रसेल की वापसी हुई.

आंद्रे फ्लेचर, ड्वेन ब्रावो और शिमरोन हेटमायर को भी टीम में शामिल किया गया. बता दें कि टीम में ज्यादातर वही खिलाड़ी शामिल हैं, जिनको श्रीलंका के विरुद्ध T20 सीरीज में चुना गया था जिसमें वेस्टइंडीज की टीम ने 2-1 से जीत हासिल की थी. टीम के कप्तान कायरन पोलार्ड होंगे. सभी खिलाड़ियों को पहले क्वारंटाइन से गुजरना होगा, जिसके बाद खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 26 जून को होने वाले टी20 से पहले सेंट लूसिया में ट्रेनिंग करेंगे.

वेस्टइंडीज की टीम

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फैबियन एलन, ड्वेन ब्रावो, शेल्डन कॉटरेल, फिडेल एडव‌र्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, इविन लुइस, ओबेक मैकाय, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, केविन सिंक्लेयर, ओशाने थॉमस और हेडन वॉल्श जूनियर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.