hindi

दक्षिण अफ्रीका के इस क्रिकेटर और उसकी पत्नी को मिली थी जान से मारने की धमकी, बोला- नहीं दोहराऊंगा बात

0 12

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डू प्‍लेसी ने हाल ही में एक चौंकाने खुलासा किया है. डू प्‍लेसी ने बताया कि एक बार उन्हें और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली थी. यह मामला 2011 विश्व कप का है. जब साउथ अफ्रीका की टीम को क्वार्टर फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 49 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. इसके बाद ही डु प्लेसिस और उनकी पत्नी को सोशल मीडिया पर धमकी मिली थी.

क्वार्टर फाइनल में न्यूजीलैंड की टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 222 रनों का लक्ष्य दिया था. लेकिन दक्षिण अफ्रीकी टीम 40 गेंद शेष रहते ही 172 रनों पर ऑल आउट हो गई थी. यह मैच ढाका के मीरपुर में शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में 6वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए डू प्‍लेसी 36 रन ही बना पाए थे. डुप्लेसी ने बताया कि मैच हारने के बाद उनकी पत्नी इमारी को जान से मारने की धमकी मिली थी और इस घटना ने उन्हें अंतर्मुखी बना दिया.

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक प्लेसी ने कहा- उस मैच के बाद मुझे और मेरी पत्नी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी. यह बहुत व्यक्तिगत हो गया था. कुछ बहुत ही आपत्तिजनक बातें कही गई, जिन्हें मैं नहीं दोहराऊंगा. यह आपको लोगों के प्रति अंतर्मुखी बनाता है. आगे उन्होंने कहा- सभी खिलाड़ी इससे गुजरते हैं और हमें यह अपनी सर्किल को बहुत छोटा रखने के लिए मजबूत करता है. यही वजह है कि मैंने अपने कैंप में सुरक्षित जगह बनाने के लिए काफी मेहनत की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.