hindi

बल्लेबाजी को लेकर विजय शंकर ने दिया बयान तो सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, फैंस बोले- बैट से ज्यादा चलता है इसका मुंह

0 9

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. विजय शंकर अपने बयान के चलते इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह दक्षिण अफ्रीका के जैक्स कैलिस या पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन की तरह बन सकते हैं. लेकिन अब इस वजह से वह फैंस के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

विजय शंकर ने कहा- मैं जैक्स कैलिस या शेन वॉटसन जैसा बनना चाहता हूं. वो या तो पारी की शुरुआत करते हैं या नंबर 3 पर आते करते हैं और इसके साथ वो गेंदबाजी भी करते हैं. यह कोई मजबूरी नहीं है कि किसी ऑलराउंडर को नंबर 6 या 7 पर ही बल्लेबाजी करनी पड़े. अगर मैं टॉप पर आकर रन बना सकता हूं और विकेट ले सकता हूं, तो यह टीम के लिए भी अच्छा है.

हालांकि इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रोल होने लगे. फैंस उनको लेकर मजेदार मींस शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने तो विराट कोहली और रोहित शर्मा की तस्वीर शेयर करते हुए दिखाया कि इन दोनों का इस बयान को लेकर क्या ख्याल हो सकता है.

बता दें कि विजय शंकर को 2019 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुना गया था. उन्होंने पाकिस्तान के विरुद्ध विश्वकप में अपनी पहली ही गेंद पर विकेट झटक लिया था. लेकिन वह चोटिल होने की वजह से इस टूर्नामेंट से बीच में ही बाहर हो गए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.