hindi

अश्विन ने ट्वीट कर लोगों से की अपील, बोले- कोविड-19 से डरें, यही है बचने का एकमात्र तरीका

0 6

भारत इस समय कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है. पिछले 24 घंटे में 3.5 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. जबकि 3449 लोगों की मौत हो गई. इन गंभीर परिस्थितियों में भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने अपने राज्य तमिलनाडु के लोगों को बीमारी को लेकर सावधानी बरतने और सभी प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है.

ट्विटर के जरिए अश्विन ने अपनी बात रखी. उन्होंने कोरोना की भयावहता को लेकर लोगों को सावधान करते हुए लिखा- इस बीमारी से डरे और बहुत डरें, क्योंकि यही इससे लड़ने का एकमात्र तरीका है. हमें इस बीमारी से लड़ने के लिए युद्ध स्तर पर बचाव करने की जरूरत है. अश्विन ने इससे पहले और कोरोना के विरुद्ध जंग में वैक्सीनेशन के महत्व को लेकर भी ट्वीट किया था. उन्होंने लोगों से जल्द से जल्द टीकाकरण करवाने की अपील की थी.

बता दें कि अश्विन खुद वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं. उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर ट्वीट किया- हर एक दिन महत्वपूर्ण है जब भी मौका मिले इस काम को पूरा करें. अश्विन ने कोरोना को लेकर लापरवाही बरतते लोगों की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें लोग सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों की अनदेखी करते हुए नजर आए. अश्विन के परिवार के कुछ सदस्य भी कोरोन से संक्रमित हो गए थे जिस वजह से उन्होंने IPL 2021 से बीच में ही ब्रेक ले लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.