hindi

बांग्लादेश दौरे पर दो टेस्ट टीम और 3 वनडे मैच खेलेगी भारतीय टीम

0 9

कोरोना वायरस महामारी की वजह से दुनिया भर में तबाही मची हुई है. इसका क्रिकेट पर भी बहुत ज्यादा असर हुआ है. लॉकडाउन के चलते कई क्रिकेट इवेंट्स को रद्द करना पड़ा और कई इवेंट को स्थगित कर दिया गया. लेकिन अब चीजें धीरे-धीरे फिर से ठीक होने लगी हैं. द्विपक्षीय सीरीज भी शुरू हो गई हैं. भारतीय टीम का शेड्यूल भी काफी व्यस्त है.

भारतीय टीम को 18 से 22 जून के बीच न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. इसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. फिर भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध, T20 वर्ल्ड कप, न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज खेलनी है. अगले साल भी भारतीय टीम बहुत व्यस्त रहेगी. अगले साल भारतीय टीम को वेस्टइंडीज, श्रीलंका और इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज खेलनी होगी. इसके अलावा आईपीएल, एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप खेलना होगा.

भारतीय टीम अगले साल बांग्लादेश का दौरा करेगी. क्रिकइंफो की खबर की मानें तो भारतीय टीम अगले साल नवंबर में बांग्लादेश दौरे पर दो टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम ने इससे पहले 2015 में बांग्लादेश का दौरा किया था. बांग्‍लादेश ने 2021 से 2023 तक के टीवी राइट्स मार्केटिंग एजेंसी बेनटेक को बांग्‍लादेशी करेंसी 161.5 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.