hindi

कमिंस को कप्तान बनाने के सवाल पर वसीम जाफर ने किया मजेदार कमेंट. बोले पेपर पर नहीं सैंड पर लिखो नाम

0 13

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय मींस और ट्वीट के जरिए रखते हैं. हाल ही में जब उनसे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस के कप्तान बनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब मदार अंदाज में दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में 2018 के बॉल टेम्परिंग विवाद का जिक्र किया, जिसको लेकर कैमरून बैनक्रॉफ्ट हालिया खुलासे को लेकर सुर्खियों में है.

एक यूजर ने जब वसीम जाफर से पैट कमिंस के कप्तान बनने को लेकर पूछा कि क्या कमिंस ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान बन सकते हैं. तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- केकेआर का यह गेंदबाज कप्तानी की रेस में सबसे आगे चल रहा है. लेकिन उनका नाम अभी कागज पर ना लिखकर सैंड यानी रेत पर लिखना चाहिए.

वसीम जाफर ने 2018 के सैंडपेपर विवाद का जिक्र किया, जब ऑस्ट्रेलिया की टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई थी और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी गेंद से छेड़छाड़ में फंसे थे. हालांकि जाफर ने बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था.

बता दें कि बॉल टेंपरिंग विवाद को लेकर कैमरून बैनक्रॉफ्ट के खुलासे के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फिर से इस मामले की जांच शुरू कर दी है. सीए की इंटिग्रिटी यूनिट बैनक्रॉफ्ट तक पहुचीं हैं और उनसे इस मामले पर कुछ सवाल भी पूछे हैं, जिसके जवाब का इंतजार किया जा रहा है. बैनक्रॉफ्ट फिलहाल इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.