hindi

रोहित या कोहली नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी से डरे अंग्रेज, बोले- मैच छीन सकता है ये खिलाड़ी

0 22

अगले महीने भारतीय टीम इंग्लैंड का दौरा करेगी. जहां सबसे पहले टीम इंडिया न्यूजीलैंड के साथ 18 से 22 जून के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी. इसके बाद इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे से पहले ही अंग्रेजी बल्लेबाज भारत के एक बल्लेबाज से काफी डर गए हैं. अंग्रेज बल्लेबाज जोस बटलर ने उसे सबसे खतरनाक बल्लेबाज बता दिया है.

जोस बटलर ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली या बल्लेबाज रोहित शर्मा को नहीं बल्कि ऋषभ पंत को सबसे खतरनाक बल्लेबाज बताया है. जो कि किसी भी टीम के मुंह से मैच छीन सकते हैं. क्रिकबस से बातचीत करते हुए बटलर ने कहा- पंत एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके खिलाफ खेलना मुझे पसंद नहीं है. वे आपसे मैच छीन सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 6 महीनों में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ पंत ने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दो टेस्ट मैचों में बेहतरीन पारी खेली.

सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन पंत ने 97 रन की पारी खेलकर मैच ड्रॉ कराया. वहीं ब्रिस्बेन टेस्ट में पंत ने आखिरी दिन नाबाद 89 रनों की पारी खेली और टीम की ऐतिहासिक जीत दिलाई. पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में एक शतक और 2 अर्धशतक लगाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.