hindi

धोनी ने उतारी जडेजा के तलवार सेलिब्रेशन की नकल, वायरल हुआ वीडियो

0 11

आईपीएल 2021 को कोविड-19 महामारी के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. अब ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आईपीएल 2021 के मुकाबले सितंबर-अक्टूबर में करवाए जा सकते हैं. पिछले आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. लेकिन इस सीजन आईपीएल में चेन्नई की टीम ने धमाकेदार वापसी की और सभी खिलाड़ी अपने घर पहुंच चुके हैं.

इसी दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से माही का एक वीडियो शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल यह वीडियो माही का है, जिसमें धोनी जडेजा की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं. आपने सही सुना, धोनी जडेजा को कॉपी कर रहे हैं और लोग धोनी के इस अंदाज को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में धोनी जडेजा के तलवार सेलिब्रेशन को करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि जडेजा का तलवार सेलिब्रेशन काफी फेमस है और वो अपने बल्ले से जब भी कोई कमाल दिखाते हैं, तो अपने बल्ले को तलवार की तरह घुमाकर ही जश्न मनाते हैं. लेकिन इस बार जडेजा नहीं,बल्कि धोनी ऐसा एक्शन करते हुए दिखाई दिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.