hindi

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों की ईमानदारी पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल, बोले- गेंद से छेड़छाड़ पर बोला झूठ

0 13

2018 में जब ऑस्ट्रेलिया की टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर गई थी तो केपटाउन टेस्ट के दौरान कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को बोल टेंपरिंग में संलिप्त पाया गया था. तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इस वजह से कड़ी सजा मिली थी, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों की ईमानदारी पर सवाल भी उठने लगे. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अब कंगारू गेंदबाजों पर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि इस मामले पर वो कैमरन बैनक्रॉफ्ट के साथ हैं जिन्होंने कहा है कि गेंदबाजों को भी गेंद से छेड़छाड़ के बारे में पता था.

अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा- मैं इस मामले में कैमरून बैनक्रॉफ्ट के साथ हूं. उन्होंने यह नहीं कहा है बल्कि यह तो सभी को पता है. गेंदबाजों को तो बिल्कुल पता होगा कि गेंद से छेड़छाड़ हुई है. जब गेंद हाथ में आई होगी, तभी गेंदबाज समझ गए होंगे कि उसमें छेड़छाड़ हुई है. आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया.

उन्होंने कहा- मैं यह बात मान ही नहीं सकता कि गेंद से छेड़छाड़ की बात ऑस्ट्रेलियाई टीम को नहीं पता थी. खासतौर पर गेंदबाजों को. अगर गेंदबाज नहीं जानते कि गेंद से छेड़छाड़ हुई है तो इसका मतलब आप झूठ बोल रहे हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने भी इस मुद्दे पर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर सवाल उठाए. उन्होंने भी कहा कि गेंदबाजों को गेंद से छेड़छाड़ के बारे में सब कुछ पता होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.