hindi

जोस बटलर ने चुनी ऑलटाइम IPL प्लेइंग XI, इन भारतीयों को दी टीम में जगह

0 9

राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर ने अपनी ऑलटाइम फेवरेट आईपीएल प्लेइंग इलेवन का चयन किया, जिसमें उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा, एमएस धोनी जैसे दिग्गजों को जगह दी. लेकिन सुरेश रैना को अपनी टीम से बाहर रखा. इस टीम में उन्होंने क्रिस गेल को भी शामिल नहीं किया, ना ही शिखर धवन और डेविड वॉर्नर को अपनी टीम का हिस्सा बनाया.

बतौर ओपनर ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन में जोस बटलर ने खुद को शामिल किया और दूसरे ओपनर के रूप में रोहित शर्मा को टीम में जगह दी. रोहित आईपीएल के सबसे सफल कप्तान भी हैं और इस लीग में 5000 से ज्यादा रन बना चुके हैं. वहीं उन्होंने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली का चयन किया, जो आरसीबी के कप्तान भी हैं.

चौथे नंबर के लिए जोस बटलर ने एबी डीविलियर्स को अपनी टीम में शामिल किया जबकि पांचवें नंबर के लिए उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को चुना, जो विकेटकीपर भी हैं. छठे नंबर के लिए बटलर ने कायरन पोलार्ड को अपनी टीम में जगह दी, जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों कर सकते हैं. सातवें नंबर पर उन्होंने रविंद्र जडेजा को रखा. वहीं स्पिनर के रूप में उन्होंने हरभजन सिंह को और तेज गेंदबाज के रूप में भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह व लसिथ मलिंगा को अपनी टीम का हिस्सा बनाया.

जोस बटलर की ऑलटाइम आइपीएल प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एम एस धौनी (विकेटकीपर), किरोन पोलार्ड, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.