hindi

बॉल टेंपरिंग मामले में एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने माइकल स्टार्क पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- सब पता था उन्हें

0 11

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट ने हाल ही में 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर केपटाउन टेस्ट के दौरान हुए बॉल टेंपरिंग विवाद को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को बॉल टेंपरिंग की घटना के बारे में सब पता था.

कैमरन बैनक्रॉफ्ट के खुलासे के बाद इंग्लैड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने कहा- क्रिकेट मैच में गेंद की काफी अहम भूमिका होती है. एक गेंदबाज को अच्छे से पता होता है कि अगर गेंद घूम रही है और हरकत कर रही है तब आप मैच में बने हुए हो. अगर ऐसा नहीं हो रहा है गेंद से कोई मदद नहीं मिल रही है तब गेंदबाज के लिए भी कुछ नहीं होता है. टीम मीटिंग में अक्सर इसके बारे में चर्चा होती है.

एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने कहा- जब टीम मीटिंग में बात होती है कि कैसे मैच के दौरान गेंद को ठीक रखा जाए और कौन सा खिलाड़ी यह काम करेगा और अब अगर आप ऐसा कहते हैं कि टीम में बैनक्रॉफ्ट, स्मिथ और वॉर्नर के लिए अलावा किसी को कुछ नहीं पता था तो यह गलत है. अगर ऐसा है तो फिर मैं मिशेल स्टार्क के लिए शर्मिंदगी महसूस करता हूं.

फ्लिंटॉफ ने कहा- जब स्टार्क के हाथ में गेंद थी और वह गेंद डाल रहे थे और गेंद लगातार हरकत कर रही थी तब वह क्या स्टार्क ये सोच रहे थे कि वह वसीम अकरम है जो वह ऐसा कर पा रहे हैं. क्या उन्हें लग रहा था कि मैं हैरान करने वाली चीज कर रहा हूं .इसलिए मुझसे ऐसा ना कहें कि स्टार्क को इस बारे में पता ही नहीं था. अगर मेरे हाथ में आप गेंद दोगे तो मैं बता दूंगा कि किस गेंद के साथ छेड़छाड़ हुई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.