hindi

कोहली नहीं बल्कि इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज की जबरा फैन हैं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, दिल खोलकर की तारीफ

0 20

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की दुनिया कायल है. विराट कोहली की फैन फॉलोइंग में एक बड़ा हिस्सा महिला फैंस का भी है. लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की फैन नहीं है. जब रश्मिका मंदाना से आईपीएल की फेवरेट टीम के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम भी बताया.

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि रश्मिका मंदाना टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की नही बल्कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन है. महेंद्र सिंह धोनी उनके फेवरेट क्रिकेटर है. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान एक फैन ने उनके पसंदीदा क्रिकेटर का नाम पूछा था. तो सभी को यही उम्मीद थी कि आईपीएल में आरसीबी की टीम को पसंद करने वाली रश्मिका मंदाना के फेवरेट क्रिकेटर विराट कोहली होंगे. लेकिन रश्मिका मंदाना धोनी की जबरा फैन निकली.

फैन के सवाल का जवाब देते हुए रश्मिका मंदाना ने महेंद्र सिंह धोनी को बेहतरीन क्रिकेटर बताया. उन्होंने धोनी की कप्तानी, विकेटकीपर और बल्लेबाजी की भी खूब तारीफ की. रश्मिका ने कहा- मैं क्या कहूं, धोनी की बल्लेबाजी, कप्तानी, विकेटकीपिंग सब शानदार है. वह मास्टर क्लास है. वह मेरे हीरो है. कुछ दिनों पहले ही रश्मिका नेसे एक फैन ने उनकी पसंदीदा आईपीएल टीम के बारे में पूछा था. तब अभिनेत्री ने जवाब में कहा था -Ee Sala Cup Namde. बता दें कि यह आरसीबी का स्लोगन है और टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए कन्नड फैंस ने स्लोगन को शुरू किया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.