hindi

IPL 2021: इस सीजन सबसे ज्यादा देखे जाने वाला मुकाबला बना MI-CSK मैच, तोड़े व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड

0 14

कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया. लेकिन इस आईपीएल सीजन दर्शकों को कुछ जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले. उन्हीं में से एक मुकाबला MI और CSK के बीच भी रहा. एमआई और सीएसके के बीच खेले गए मुकाबले ने व्यूअरशिप के नए रिकॉर्ड कायम किए. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले को बार्सिलोना बनाम रियाल मैड्रिड जैसी लोकप्रियता हासिल हुई.

बार्क के मुताबिक- चेन्नई बनाम मुंबई का मुकाबला आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला मिड-सीजन मुकाबला बन गया है. इसके अलावा आईपीएल 2021 में इस मुकाबले में सबसे ज्यादा देखा गया. बता दें कि एमआई और सीएसके के बीच 1 मई को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था. इस मैच में दोनों टीमों ने कुल मिलाकर 437 रन बनाए. चेन्नई द्वारा दिए गए 219 रनों के लक्ष्य को मुंबई की टीम ने आखिरी गेंद पर हासिल किया और 4 विकटों से जीत दर्ज की थी. इस मैच में मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज पोलार्ड ने 34 गेंदों में नाबाद 87 रनों की पारी खेली थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एक सूत्र ने बताया- 11.2 अरब मिनट के साथ मुंबई और चेन्नई के बीच हुआ मैच अब तक के इतिहास का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला आईपीएल मिड-सीजन मैच बन गया. इसके अलावा आईपीएल में खेले गए मैचों की रीच 367 मिलियन रही. जबकि पिछले सीजन में हुए कुल मैचों की रीच 357 मिलियन थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.