hindi

कोरोना से जंग लड़ रहे अपने माता-पिता के लिए चहल ने बयां किया दर्द, बोले- अपनों को रखें पास

0 11

इस समय पूरा भारत कोविड़-19 महामारी से जंग लड़ रहा है. कई लोगों ने अपने करीबियों को खो दिया है. इस समय भारतीय टीम के लेग स्पिनर गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल भी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. दरअसल चहल का परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. चहल के माता-पिता कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. उनमें महामारी के गंभीर लक्षण दिखाई दिए हैं. इस कारण चलल के पिता अस्पताल में भर्ती है और मां का इलाज घर से ही हो रहा है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही चहल की पत्नी धनश्री की आंटी का निधन भी कोरोना के कारण निधन हो गया था. इस कारण यह कपल पूरी तरह से टूट गया है. अब चहल ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है. चहल ने अपने परिवार की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा- अपने करीबी लोगों को पास रखें. चहल दर्द में भी मरीजों की मदद कर रहे है. आज वो खुद दर्द से गुजर रहे हैं. लेकिन मुश्किल के समय में भी वो लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाने के लिए तैयार खड़े हैं. बता दें कि इस चहल ने कोरोना से जंग लड़ रहे बेंगलुरु के मरीज के लिए 2 लाख का दान दिया था.

कुछ दिनों पहले केटो पर क्राउड फंडिंग के द्वारा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा द्वारा चलाए गए अभियान में भी चहल ने 95,000 रुपए का दान दिया था .कुछ समय पहले ही धन श्री वर्मा ने इस बात की जानकारी दी थी कि उनके सास ससुर को कोरोना हो गया. धनश्री ने सोशल मीडिया पर लिखा था- मेरे सास-ससुर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ससुर अस्पताल में भर्ती हैं और सास की घर पर देखभाल की जा रही है. मैं अस्पताल में थी और जो कुछ मैंने वहां देखा वह बहुत खराब था. आप लोग घर पर रहे और अपने परिवार का ध्यान रखें.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.