hindi

मदद मांगने पर एक यूजर ने हनुमा विहारी को किया ट्रोल, क्रिकेटर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0 5

इन दिनों भारतीय क्रिकेटर हनुमा विहारी भारत में नहीं है. लेकिन भारत से दूर रहकर भी वो कोसों दूर बैठकर देश के लोगों की मदद कर रहे हैं. बता दें कि इस समय हनुमा विहारी ब्रिटेन में हैं और काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं और वही से वो कोविड-19 से जंग लड़ रहे देश के लोगों की मदद भी कर रहे हैं. लोगों की मदद के लिए वे अपने टि्वटर हैंडल का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं. इसके लिए हनुमा विहारी ने स्वयंसेवकों की टीम तैयार की है, जिनमें आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक के उनके कुछ दोस्त शामिल है.

हनुमा विहारी की यह टीम प्लाज्मा, बिस्तर और आवश्यक दवाइयों की व्यवस्था नहीं कर पा रहे लोगों की मदद कर रही है. पिछले दिनों हनुमा विहारी से 22 साल की एक लड़की अनुषा ने सोशल मीडिया के जरिए मांगी थी. जिसके पिता और भाई दोनों वेंटिलेटर पर जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं. इस मदद पर एक यूजर ने हनुमा विहारी को ट्रोल करने की कोशिश की. लेकिन क्रिकेटर ने उस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया और उसकी बोलती बंद कर दी.

हनुमा विहारी ने अनुषा के परिवार के लिए मदद मांगते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- 22 साल की अनुषा के पिता और भाई दोनों वेंटिलेटर पर हैं. उनके पास कोई बचत नहीं है. अस्पताल का बिल हर रोज डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा है और उनके परिवार के लिए कोई भी मदद बहुत बड़ी होगी. हनुमा विहारी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने उन्हें रोल करते हुए कहा- आप पैसे क्यों नहीं दे देते, आप तो जाने-माने खिलाड़ी हैं. इस पर हनुमा विहारी ने उस यूजर को जवाब देते हुए कहा- यह शर्मनाक है. मगर भारत इस स्थिति में है, क्योंकि आप जैसे लोग इस देश में रह रहे हैं. बहुत शर्मनाक है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.