hindi

IPL 2021 में धोनी ने अपनी कप्तानी में किया था ये बड़ा बदलाव, अब आकाश चोपड़ा ने जमकर की तारीफ

0 12

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का इस आईपीएल सीजन प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा. भले ही धोनी इस आईपीएल सीजन अपने बल्ले से कमाल ना दिखा पाए हो, लेकिन उन्होंने अपनी कप्तानी से सभी का दिल जीत लिया. पिछले साल के खराब प्रदर्शन के बाद सीएसके की टीम ने धोनी की कप्तानी में एक बार फिर से वापसी की. आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले सीएसके की टीम पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर थी. इस आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के शानदार प्रदर्शन का श्रेय आकाश चोपड़ा ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी को दिया.

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब वीडियो में टीम के खिलाड़ियों का समर्थन करने और उनके साथ बने रहने के धोनी के फैसले की जमकर प्रशंसा की है. आकाश चोपड़ा ने कहा- मुझे एक चीज धोनी की कप्तानी में काफी पसंद आई थी. उन्‍होंने पिछले साल की तुलना में इस साल अपनी कप्‍तानी में बदलाव किया है. पिछले साल हमने धोनी में देखा कि शुरुआत में उनके पास पांच गेंदबाज थे और उन्‍होंने बहुत तेजी से बदलाव किया था. पिछले सीजन ऋतुराज गायकवाड ने भी रन नहीं बनाए और उन्हें बाहर कर दिया गया.

नारायण जगदीशन को भी बाहर किया गया. खिलाड़ियों को तेजी से अंदर बाहर किया गया. मगर इस आईपीएल सीजन के सात मुकाबलों में 7 भारतीय खिलाड़ी लगातार बने रहे. उन्होंने एक भी भारतीय खिलाड़ी में बदलाव नहीं किया. विदेशी खिलाड़ियों में भी बदलाव को चोट से संबंधित हुए. मोईन अली चोटिल हुए तो ड्वेन ब्रावो को लेकर आए. आकाशआकाश चोपड़ा ने कहा- रणनीति के अनुसार बदलाव ठीक था, मगर धोनी ने बदलाव नहीं किए, जो उनके विश्वास को दिखाता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.