hindi

दुखद: कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए पूर्व भारतीय ऑलराउंडर जडेजा

0 22

इस समय पूरा भारत देश कोविड-19 महामारी से जंग लड़ रहा है. इस महामारी ने कई लोगों से उनके अपनों को छीन लिया. अब खेल जगत से भी दुखद खबर सामने आ रही है. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर राजेंद्र सिंह जडेजा का कोरोना से जंग हार गए. उनके निधन से पूरे क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई. सौराष्ट्र के पूर्व तेज गेंदबाज और बीसीसीआई के रेफरी राजेंद्र सिंह जडेजा 66 साल के थे. उनके निधन की जानकारी सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने दी है.

एससीए ने अपने बयान में कहा- हम सभी राजेंद्र सिंह जडेजा के निधन से दुखी है. जो सौराष्ट्र के अतीत के सबसे शानदार क्रिकेटरों में से एक थे. कोविड-19 महामारी के कारण रविवार सुबह तड़के उनका निधन हो गया. बता दें कि जडेजा दाएं हाथ के बेहतरीन तेज गेंदबाज होने के साथ-साथ बेहतरीन ऑलराउंडर थे. जडेजा 53 प्रथम श्रेणी, 18 लिस्ट ए और 34 टी-20 मैचों में बीसीसीआई के आधिकारिक रैफरी भी रहे हैं. वे सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के चयनकर्ता, कोच और टीम मैनेजर के रूप में भी कार्य कार्यरत रहे.

बीसीसीआई के पूर्व और एससीए के पूर्व सचिव निरंजन शाह ने राजेंद्रसिंह जडेजा के निधन पर शोक जताते हुए कहा- वो कार्यशैली, नैतिकता और शानदार क्रिकेट क्षमता वाले व्यक्ति थे. उनका क्रिकेट के प्रति समर्पण और योगदान हमेशा याद रखा जाएगा. जडेजा के निधन पर एससीए अध्यक्ष जयदेव शाह ने भी शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा- यह क्रिकेट की बड़ी हानि है. मैं जिन लोगों से मिला वो उनमें सबसे शानदार व्यक्तियों में से थे. मैं भाग्यशाली रहा कि उनके हमारे मुख्य कोच, मैनेजर और मार्गदर्शक रहते मैंने कई मैच खेले.ई के पूर्व सचिव

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.