hindi

IPL के पास सब कुछ है, लेकिन इस चीज की है कमी, पाकिस्तानी धुरंधर ने दिया बड़ा बयान

0 19

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने आईपीएल को दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग बताया. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि आईपीएल में एक चीज की कमी है और वह गेंदबाजी आक्रमण. उन्होंने इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट लीग को आईपीएल से बेहतर बताया.

वहाब रियाज ने कहा- आईपीएल एक ऐसी लीग है जहां दुनिया भर के टॉप इंटरनेशनल खिलाड़ी आते हैं और खेलते हैं. आप आईपीएल से पीएसएल की तुलना नहीं कर सकते. मुझे ऐसा लगता है कि आईपीएल का स्तर बिल्कुल ही अलग है. उनकी प्रतिबद्धता जैसे कि वह लोग चीजों को चलाते हैं, चीजों का तालमेल बिठाते हैं, खिलाड़ियों को ड्राफ्ट करते हैं, यह सब कुछ एकदम से ही अलग होता है.

वहाब रियाज ने आगे कहा- मुझे नहीं लगता कि कोई भी लीग आईपीएल से मुकाबला कर सकती है. लेकिन एक लीग जो इससे पीछे खड़ी नजर आती है वह पीएसएल होगी. पाकिस्तान में होने वाली इस लीग ने इसे साबित किया है. रियाज ने कहा- जैसी गेंदबाजी पाकिस्तान क्रिकेट में देखने को मिलती है, वैसी भारत की T20 लीग में नहीं मिलेगी. पाकिस्तान क्रिकेट लीग में गेंदबाजी का स्तर बहुत ऊंचा है. जैसे गेंदबाज पीएसएल में देखने को मिलते हैं ऐसे आपको दुनिया के किसी भी लीग में नहीं मिल पाएंगे. यहां तक कि आईपीएल में भी नहीं. इसी वजह से पीएसएल में हाई स्कोरिंग मुकाबले ज्यादा देखने को नहीं मिलते. पीएसएल का गेंदबाजी आक्रमण दुनिया में सबसे बेहतरीन है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.