hindi

ट्विटर पर वीडियो शेयर कर रविचंद्रन अश्विन ने पूछा- इन दिनों कहां है व्हाइट बॉल

0 16

दिग्गज भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन काफी समय से भारत की लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में नहीं खेल रहे हैं. आईपीएल 2021 में वह दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे थे. लेकिन उनके परिवार के कुछ सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए, जिस वजह से उन्होंने आईपीएल-14 से ब्रेक ले लिया.

अश्विन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और रिवर्स स्विंग कराते हुए दिख रहे हैं. अश्विन ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हैलो व्हाइट बॉल आजकल कहां हो? यह 44वां ओवर है और किंग वसीम अकरम की रिवर्स स्विंग शानदार है. यह वीडियो काफी पुराना है, जब पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच खेला गया था.

अश्विन ने भारत के लिए आखिरी वनडे मैच जुलाई 2017 में खेला था. इसके बाद से उन्हें लिमिटेड ओवर में भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिल रहा. जब अश्विन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आपको खुद से प्रतिस्पर्धा करने की जरूरत होती है. निश्चित रूप से मैंने संतुलन पाया है और जीवन में बहुत कुछ सीखा है. जब भी मुझसे वनडे या T20 टीम में वापसी के बारे में पूछा जाता है, तो मुझे यही लगता है कि ये सवाल हंसी के योग्य है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.