hindi

भुवनेश्वर कुमार के टेस्ट ना खेलने की बात निकली झूठी, क्रिकेटर ने कही यह बात

0 8

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है. ना ही उन्हें न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया गया है. इसके बाद ऐसी खबर आई कि भुवनेश्वर टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते. हालांकि क्रिकेटर ने खबरों का खंडन किया है.

भुवनेश्वर कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरे बारे में खबर आ रही है कि मैं टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहता. लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं हमेशा खुद को तीनों फॉर्मेट के लिए सिलेक्शन के लिए तैयार किया है और मैं आगे भी करता रहूंगा. मेरा सुझाव है कि सूत्रों के आधार पर अपनी धारणा ना लिखें.

बता दें कि पहले मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि भुवनेश्वर कुमार अब लंबे फॉर्मेट में नहीं खेलना चाहते. उन्हें टेस्ट क्रिकेट खेलने का उत्साह नहीं बचा है. वह सारा ध्यान टेस्ट से हटाकर सीमित ओवर क्रिकेट में लगाना चाहते हैं. वह कम गेंदबाजी करके खुश हैं. उन्हें टेस्ट क्रिकेट में लंबे स्पेल रास नहीं आ रहे जिस वजह से उन्होंने खुद को लंबे फॉर्मेट से दूर रखने का फैसला किया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.