hindi

वीरेंद्र सहवाग ने किया ऐसा नेक काम, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

0 7

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग में देश के बड़े-बड़े लोग अपना योगदान दे रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी इनमें शामिल है, जिनकी संस्था इस मुश्किल की घड़ी में लोगों की मदद करने में जुटी हुई है. वीरेंद्र सहवाग ने पिछले महीने 51 हजार से ज्यादा लोगों को मुफ्त में खाना उपलब्ध करवाया. पिछले महीने वीरेंद्र सहवाग फाउंडेशन ने दिल्ली-एनसीआर में कोरोना से संक्रमित 51 हजार से ज्यादा लोगों और उनके परिवारों को मुफ्त में घर का बना हुआ खाना उपलब्ध कराया.

सोशल मीडिया पर इस संस्था ने यह भी कहा कि अगर कोई कोरोना से संक्रमित है और उसे घर का बना खाना चाहिए तो जानकारी साझा कर सकता है. सहवाग की संस्था की काफी तारीफ हो रही है. सहवाग ने खुद इस ट्वीट को रिट्वीट. बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने इससे पहले सोशल मीडिया पर लोगों से इस काम में आगे आने की अपील की थी और दान देने को भी कहा था.

सहवाग की तरह कई अन्य क्रिकेटर भी लगातार मदद करने में जुटे हुए हैं. विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मिलकर 11 करोड़ का फंड इकट्ठा किया जिसमें 2 करोड़ रुपए उन्होंने खुद भी दिए थे. सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन जैसे क्रिकेटर भी अपनी-अपनी तरफ से योगदान देने की कोशिश कर रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.