hindi

IPL 2021 के स्थगित होने के बाद अब इस पेशे में हाथ आजमाएंगे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक

0 12

कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. आईपीएल के स्थगित होने के बाद सभी क्रिकेटर अपने-अपने घर वापस लौट चुके हैं. विदेशी खिलाड़ी भी अपने वतन वापस जा चुके हैं. आईपीएल को स्थगित हुए 2 सप्ताह से ज्यादा का समय हो चुका है.

इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक नए पेशे में हाथ आजमाने जा रहे हैं. बता दें कि दिनेश कार्तिक इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की लीग द हंड्रेड में कमेंटेटर की भूमिका में नजर आएंगे. इस लीग की आधिकारिक पार्टनर स्काई स्पोर्ट्स ने द हंड्रेड के लिए स्टार से सजी कमेंट्री टीम का ऐलान भी कर दिया है.

इस टीम में दिनेश कार्तिक के अलावा एंएंड्रयू फ्लिंटॉफ, स्‍टुअर्ट ब्रॉड, केविन पीटरसन, कुमार संगकारा भी शामिल होंगे. बता दें कि इस लींग का आयोजन 21 जुलाई से होगा. इस लीग के लिए फ्लिंटॉफ, कैस नैडू, जैनब अब्‍बास, जैकलिन को लाइव ब्रॉडकास्‍ट में बतौर प्रेजेंटर शामिल किया गया है. इसके साथ ही कार्तिक, ब्रॉड, केविन पीटरसन, टैमी ब्‍यूमोंट, डैरेन सैमी, मेल जोंस, वसीम अकरम, ग्रीनवे और कुमार संगकारा भी जुड़ेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.