hindi

IPL में खेलने वाले इंग्लिश क्रिकेटरों को हो सकता है बड़ा नुकसान, न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे सीरीज

0 11

आईपीएल 2021 को कोरोना वायरस महामारी के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. इस लीग में खेलने वाले विदेशी क्रिकेटर अपने-अपने वतन वापस लौट चुके हैं. लेकिन इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक आईपीएल 2021 में खेलने वाले इंग्लिश क्रिकेटरों को 2 जून से न्यूजीलैंड के विरुद्ध होने वाली टेस्ट श्रृंखला में जगह मिलना काफी मुश्किल है. क्योंकि बोर्ड नहीं चाहता कि बिना अभ्यास के खिलाड़ियों को टेस्ट मैच में खेलने के लिए उतारा जाए.

इसका मतलब है कि जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स, मोइन अली जैसे खिलाड़ी 2 जून से न्यूजीलैंड के विरुद्ध होने वाली टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल सकेंगे. बता दें कि आईपीएल से वापस लौटने वाले इन क्रिकेटरों का क्वॉरेंटाइन इस सप्ताह के अंत में खत्म होगा. जबकि लॉडर्स के मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच शुरू होने में केवल दो ही सप्ताह बाकी है. बीबीसी स्पोर्ट की खबर के मुताबिक- आईपीएल से लौटे हुए खिलाड़ियों के लिए बहुत कम समय बचा है. ऐसे में ओली रॉबिनसन, क्रेग ओवरटन और जेम्स ब्रासे खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है.

द इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार- टेस्ट क्रिकेट के अभ्यास के लिए समय नहीं मिल पाना चिंता का कारण है. जबकि दूसरे खिलाड़ी कई सप्ताह से काउंटी चैंपियनशिप खेल रहे हैं. इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने संकेत दे दिए थे कि आईपीएल 2021 से वापस लौटने वाले क्रिकेटरों न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना काफी मुश्किल है. बता दें कि आईपीएल 2021 में 11 इंग्लिश क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.