hindi

माइकल वॉन ने विलियमसन के कंधे पर बंदूक रखकर विराट कोहली पर साधा निशाना

0 11

विराट कोहली दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार है, इसमें कोई शक नहीं है. बड़े-बड़े गेंदबाज भी उनके सामने फीके नजर आते हैं. विराट की कप्तानी में भारतीय टीम अगले महीने में न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने वाली है. हालांकि इससे पहले कई लोग विराट कोहली के ऊपर निशाना साथ में लगे हैं, जिनमें से माइकल वॉन भी एक हैं.

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने फिर से विराट कोहली पर निशाना साधने की कोशिश की और उनके खिलाफ विवादित बयान दिया. इस बार उन्होंने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का सहारा लेकर विराट पर निशाना साधा. विराट की तुलना उन्होंने विलियमसन से करते हुए विवादित बयान दे दिया.

माइकल वॉन ने कहा- अगर केन विलियमसन भारतीय होते तो वह आज दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी होते. लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि आपको ऐसा कहने नहीं दिया जाएगा, क्योंकि आपके पास विराट कोहली हैं और वह विराट कोहली की बराबरी नहीं कर सकते, क्योंकि उनके इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स नहीं हैं.

बता दें कि विराट दुनिया के पहले क्रिकेटर हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 100 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. उनसे पहले कोई भी ऐसा नहीं कर पाया. कोई अन्य क्रिकेटर उनके आसपास भी नहीं है. विराट ओवरऑल दुनिया के चौथे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 100 मिलीयन फॉलोअर्स है. विराट से ज्यादा फॉलोअर्स के मामले में फुटबॉलर रोनाल्डो, मेसी और नेमार का नाम शामिल है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.