hindi

WTC के फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा करारा झटका, ये विकेटकीपर बल्लेबाज दोबारा पाया गया कोरोना संक्रमित

0 5

अगले महीने भारतीय इंग्लैंड का दौरा करेगी. जहां 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड में न्यूजीलैंड और भारत के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा. लेकिन अब भारतीय टीम को एक कोई बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. चार मई को साहा की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भारत के लिए ये अच्छी खबर नहीं है.

बता दें कि हाल ही में रिद्धिमान साहा को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए 20 सदस्य टीम में जगह दी गई है. यदि रिद्धिमान साहा 25 मई से पहले कोरोना नेगेटिव नहीं पाए जाते हैं, तो जो इंग्लैंड दौरे पर नहीं जा पाएंगे .यह भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका होगा. बता दे कि इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले सभी खिलाड़ियों को 1 सप्ताह के लिए मुंबई के एक होटल में बायो बबल में रहना होगा. बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि बायो बबल में प्रवेश करने से पहले हर खिलाड़ी का कोरोना निगेटिव होना आवश्यक है.

2 दिन पहले ही शाह ने कहा था कि वह कोविड-19 के संक्रमण से उबर रहे हैं. क्रिकेटर ने संक्रमित होने के बाद बताया कि उनका परिवार बेहद डर गया था. आईपीएल के दौरान ठंड लगने और दर्द की शिकायत के बाद दो बार उनका परीक्षण किया गया था. हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. लेकिन जब उन्हें बुखार होने लगा और उनका एक बार फिर से टेस्ट कराया गया. तो उनके कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.