hindi

ब्रैड हॉग ने किया IPL टीम का चयन, इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान

0 11

आईपीएल का 14वां सीजन कोरोना वायरस महामारी की वजह से बीच में ही स्थगित कर दिया गया है. कुछ टीमों के खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिस वजह से बोर्ड को यह फैसला लेना पड़ा. इस लीग के केवल 29 मैच खेले गए. इस दौरान कई खिलाड़ियों ने गेंद और बल्ले से अच्छा खेल दिखाया. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर अपनी आईपीएल टीम का चयन किया.

उन्होंने अपनी आईपीएल टीम में ओपनर बल्लेबाज के रूप में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ का चयन किया. जबकि उन्होंने अपनी टीम का कप्तान ऋषभ पंत को बनाया, जिनकी अगुवाई में इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने आठ में से छह मुकाबलोॆ में जीत हासिल की और अंकतालिका में पहले स्थान पर जगह बनाई. बतौर कप्तान इस सीजन में पंत ने शानदार खेल दिखाया है.

टीम में संजू सैमसन को भी जगह दी, जिनका प्रदर्शन इस साल काफी अच्छा रहा. इनके अलावा उन्होंने एबी डिविलियर्स, रवींद्र जडेजा, सैम कर्रन, राशिद खान, राहुल चाहर को भी अपनी टीम में शामिल किया. साथ ही धोनी को आउट करने वाले आवेश खान को भी ब्रैड हॉग ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया. आवेश खान ने इस सीजन में 8 मैचों में 14 विकेट चटकाए.

ब्रैड हॉग की बेस्ट IPL प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, संजू सैमसन, ऋषभ पंत, एबी डिविलियर्स, रवींद्र जडेजा, सैम कर्रन, राशिद खान, राहुल चाहर, आवेश खान और जसप्रीत बुमराह.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.