hindi

आने वाले समय में ये खिलाड़ी बनेगा भारत का टॉप कप्तान, सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी

0 16

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत ने की थी. 8 मैचों में उनकी कप्तानी में दिल्ली की टीम ने 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की. हालांकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित कर दिया गया. ऋषभ पंत को लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि आने वाले समय में ऋषभ पंत भारत के टॉप कप्तानों में से एक बनेंगे.

अपने एक कॉलम में गावस्कर ने लिखा- इस युवा खिलाड़ी में चिंगारी नजर आती है जो कि आगे चलकर एक दहकती आग बन सकती है. ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन शानदार रहा. छठे दिन तक हर कोई देख रहा था कि वह कप्तानी पर पूछे जाने वाले सवाल से थक गए थे. हर प्रजेंटटर मैच के बाद एक ही सवाल पूछता था. अगर उन्हें ऐसे ही आगे बढ़ने दिया जाए तो वह कमाल कर सकते हैं.

बता दें कि ऋषभ पंत को श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी का मौका मिला. श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2021 से बाहर हो गए. इस समय पंत शानदार फॉर्म में भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सीरीज में उन्होंने शानदार खेल दिखाया था. गाबा टेस्ट में उन्होंने बेहतरीन पारी खेली थी. इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज में भी पंत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और एक शतक भी जड़ा था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.