hindi

ऋषभ पंत को नहीं इस खिलाड़ी को दिल्ली का कप्तान देखना चाहते हैं आकाश चोपड़ा, जानिए नाम

0 10

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि जब आईपीएल 2021 की दोबारा से शुरूआत हो तो वह दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के रूप में ऋषभ पंत को नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर को देखना चाहते हैं. चोपड़ा ने कहा अगर अय्यर फिट और उपलब्ध रहते हैं तो फिर उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी जानी चाहिए.

बता दें कि श्रेयस अय्यर कंधे की चोट की वजह से आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल की तरफ से नहीं खेल पाए थे. अय्यर को यह चोट अहमदाबाद में इंग्लैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज के दौरान लगी थी. उनकी अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल की कप्तानी ऋषभ पंत को सौंपी गई.

v

पंत की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने आठ में से छह मुकाबले जीते और आईपीएल स्थगित होने से पहले यह टीम 12 अंकों के साथ शीर्ष पर आ गई. श्रेयस अय्यर की सर्जरी हो चुकी है और वह रिकवर हो रहे हैं. क्रिकेट प्रेमी भी यह जानने को उत्सुक हैं कि क्या आईपीएल शुरू होने पर फिर से अय्यर कप्तानी करेंगे.

आकाश चोपड़ा ने इस पर कहा- इसमें कोई संदेह नहीं है. अपने यूट्यूब चैनल पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा- बिल्कुल उन्हें कप्तान बनाना चाहिए. इसमें कोई शक नहीं है. अगर अय्यर फिट और उपलब्ध रहते हैं तो फिर उन्हें ही कप्तानी मिलनी चाहिए और वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करें. इस स्थिति में कगिसो रबाडा, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस के साथ एनरिच नॉर्खिया भी खेल पाएंगे. दिल्ली की टीम जो पहले से मजबूत और नंबर एक पर है, और मजबूत हो जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.