hindi

ICC टेस्ट रैंकिंग में बरकरार है भारत का दबदबा, लेकिन इस टीम को हुआ दो पायदान का फायदा

0 15

आईसीसी ने गुरुवार को टेस्ट टीमों के ताजा रैंकिंग जारी की. इस लिस्ट में अब भी भारतीय टीम टॉप पर बनी हुई है. जबकि न्यूजीलैंड की टीम दूसरे नंबर पर है. वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम एक पायदान नीचे खिसक गई है. जबकि वेस्टइंडीज की टीम को आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में 2 अंकों का फायदा हुआ है. जबकि पाकिस्तान की स्थिति में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है.

आईसीसी ने गुरुवार को ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की, जिसमें पहले 2 स्थानों में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है. जबकि तीसरे, चौथे, सातवें, और आठवें स्थान में बदलाव देखने को मिला. भारत 121 अंकों के साथ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पहले पायदान पर बना हुआ है. जबकि न्यूजीलैंड की टीम के भारत से 1 अंक कम है और वो 120 अंकों के साथ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे नंबर पर है.

टेस्ट रैंकिंग में तीसरे नंबर पर बदलाव देखने को मिला. ऑस्ट्रेलिया की टीम को पीछे करते हुए इंग्लैंड ने उनकी जगह हासिल की और ऑस्ट्रेलिया की टीम चोथे नंबर पर पहुच गई. हाल ही में पाकिस्तान की टीम ने जिंबाब्वे के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीती थी और वो पांचवें नंबर पर है. छठें नंबर पर वेस्टइंडीज की टीम है. सातवें नंबर पर साउथ अफ्रीका है. श्रीलंका की टीम सातवें नंबर से खिसककर अंक तालिका में आठवें नंबर पर पहुंच गई है. नौवें नंबर पर बांग्लादेश, जबकि दसवें नंबर पर जिंबाब्वे की टीम है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.