hindi

इस इंडियन क्रिकेटर की कप्तानी में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर को दिखी चिंगारी, बोले- जल्द बनेगा दहकती आग

0 17

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है. सुनील गावस्कर का कहना है कि उन्हें इस बात से कोई हैरानी नहीं होगी, अगर ऋषभ पंत को टीम इंडिया का अगला कप्तान बनाया जाए. ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को ऐतिहासिक सीरीज में जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीनों ही फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया.

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल के कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल हो जाने के बाद ऋषभ पंत ने टीम की कप्तानी की. उनकी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल ने शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि कोविड-19 महामारी की वजह से आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. पंत को लेकर सुनील गावस्कर ने कहा- आने वाले समय में पंत भारत के टॉप कप्तानों में से एक हो सकते हैं. वो सीखने में काफी चतुर हैं. मुझे उनमें चिंगारी नजर आती है, जो आगे चलकर एक दहकती आग बन सकती है.

स्टार स्पोर्ट के कॉलम में सुनील गावस्कर ने लिखा- पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन किया. मुझे पंत में एक चिंगारी नजर आई. जिसे अगर उन्हें नेचुरल रूप से आगे बढ़ाने दिया जाए तो तो वह एक दहकती आग बन सकते हैं. बता दें कि आईपीएल 2021 में ऋषभ पंत ने 8 पारियों में 35.50 की औसत से 213 रन बनाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.