hindi

डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाने पर भड़के सुनील गावस्कर, बोले- सनराइजर्स हैदराबाद के कोच को क्यों बख्शा गया

0 14

आईपीएल 2021 को कोरोना महामारी की वजह से बीच में ही स्थगित कर दिया गया. बायो बबल में होने के बावजूद खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने की वजह से बीसीसीआई को यह फैसला लेना पड़ा. हालांकि टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी पद से हटा दिया था और उनकी जगह केन विलियमसन को टीम की कमान सौंप दी थी, जिसको लेकर अब पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

स्पोर्टस्टार में लिखे अपने कॉलम में सुनील गावस्कर ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद को अब सोचने का मौका मिलेगा कि उन्होंने केवल डेविड वॉर्नर को कप्तानी से नहीं हटाया, बल्कि प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया. वह रन बना रहे थे लेकिन पहले की तरह नहीं बना रहे थे. हालांकि इसके बावजूद दूसरे लोगों के सपोर्ट की वजह से वो रन काफी कीमती थे. उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करना अजीब था. कप्तान के बगैर भी वो टीम के लिए जरूरी बल्लेबाज हो सकते थे.

सुनील गावस्कर ने कहा कि वॉर्नर को कप्तानी से हटाने का फैसला सही था या गलत, इसकी चर्चा लंबे समय तक हो सकती है. लेकिन अगर कप्तान को बीच सीजन बदला जाता है तो फिर कोच के साथ वैसा क्यों नहीं किया जाता है. अगर फुटबॉल में कोई टीम खराब प्रदर्शन करने लगती है तो फिर मैनेजर को बाहर का रास्ता दिखाया जाता है. तो फिर क्रिकेट नहीं ऐसा क्यों नहीं है. बता दें कि इस सीजन में हैदराबाद की टीम ने सात मैच खेले, जिसमें से उसने केवल एक ही मुकाबला जीता.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.