hindi

बेन स्टोक्स IPL 2021 में नहीं खेलेंगे, कर दिया साफ इनकार

0 13

आईपीएल 2021 के दौरान बेन स्टोक्स चोटिल हो गए थे जिस वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. हालांकि कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित कर दिया गया. अब ऐसा कहा जा रहा है कि आईपीएल 2021 के बाकी मैचों का आयोजन किया जा सकता है, जिसको लेकर बेन स्टोक्स ने कहा कि अगर आईपीएल के मैचों का आयोजन होता है तो वह फिट होने के बाद भी इसमें हिस्सा नहीं ले सकेंगे.

बता दे कि बेन स्टोक्स आईपीएल 2021 के अपने पहले ही मुकाबले में चोटिल हो गए थे और उनकी उंगली में फ्रैक्चर हो गया था. यह चोट उन्हें पंजाब किंग्स के विरुद्ध मैच के दौरान लगी थी. डेली मिरर के लिए लिखे अपने कॉलम में बेन स्टोक्स ने लिखा- हमें नहीं पता कि टूर्नामेंट शुरू होगा या नहीं. लेकिन जैसा कि ईसीबी ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिये खेलना मुश्किल होगा.

बेन स्टोक्स ने कहा कि चोट लगने के बाद वह शुरू में काफी दुखी थे लेकिन बाद में उन्होंने ऑपरेशन कराने का फैसला लिया. लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई है कि अगले आइपीएल सीजन में खेल सकेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि कब मैदान पर लौट सकूंगा. लेकिन लगता है कि नौ सप्ताह और लग जायेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.