hindi

आकाश चोपड़ा ने श्रीलंका दौरे के लिए चुनी अपनी पसंदीदा भारतीय टीम, जाने किसे-किसे दी जगह

0 14

भारतीय टीम को जुलाई में श्रीलंका का दौरा करना है, जहां तीन मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज खेलनी है. इस दौरे पर भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी नहीं जा पाएंगे क्योंकि वह इंग्लैंड दौरे पर होंगे. इसी वजह से श्रीलंका दौरे के लिए भारत की बी टीम जाएगी, जिसमें कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. श्रीलंका दौरे के लिए आकाश चोपड़ा ने अपनी फेवरेट 17 सदस्यीय टीम का चयन किया जिसमें उन्होंने कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया.

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा- मेरी इस टीम के कप्तान शिखर धवन होंगे. जबकि टीम की उपकप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी. आकाश चोपड़ा ने धवन को लेकर कहा कि पिछले 2 सालों में मैंने देखा है, उन्होंने अपने-आप में काफी बदलाव किए हैं और वह काफी जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं.

आकाश चोपड़ा ने ओपनर के रूप में शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ का चयन किया, जो इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने अपनी टीम में कुणाल पांड्या को भी शामिल किया जिन्होंने इंग्लैंड के विरुद्ध शानदार खेल दिखाया था. मध्यक्रम के बल्लेबाज के रूप में उन्होंने अपनी टीम में श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों को रखा. जबकि उन्होंने तेज गेंदबाज के रूप में दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, टी नटराजन का चयन किया और स्पिनर के रूप में अपनी टीम में राहुल चाहर व वरुण चक्रवर्ती को जगह दी.

श्रीलंका दौरे के लिए आकाश चोपड़ा की फेवरेट 17 सदस्यीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्रा चहल, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, टी नटराजन, राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती, संजू सैमसन, दीपक हूडा, प्रसिद्ध कृष्णा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.