hindi

ये 2 ऑलराउंडर भारत को जिता सकते हैं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप, दिग्गज खिलाड़ी ने विराट को दी सलाह

0 13

भारतीय टीम को अगले महीने इंग्लैंड के विरुद्ध आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. यह मुकाबला 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथेंप्टन में खेला जाएगा, जिसके लिए भारतीय टीम की घोषणा की जा चुकी है. इस मुकाबले को जीतने के लिए भारतीय टीम को प्लेइंग इलेवन का चयन बहुत ही सोच समझ कर करना होगा.

पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने विराट कोहली को सलाह देते हुए बताया कि रविंद्र जडेजा और आर अश्विन दोनों को ही इस मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना चाहिए. यह दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम को खिताब जिता सकते हैं. प्रज्ञान ओझा ने कहा- भारत को जडेजा और अश्विन दोनों को खिलाना चाहिए, क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर सकते हैं. बड़ा प्वाइंट यह भी है कि जडेजा टॉप ऑर्डर में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं. आपको याद रखना चाहिए कि जडेजा के नाम घरेलू क्रिकेट में तीन तिहरा शतक जड़ने का रिकॉर्ड है.

प्रज्ञान ओझा ने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों में इतनी काबिलियित है कि ये किसी भी विकेट पर टीम को मैच में जीत दिला सकते हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम बेहद शानदार दिख रही है. मेरी नजर हनुमा विहारी पर भी है, उनका इस साल काउंटी क्रिकेट में खेलने का ख्याल अच्छा था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.