hindi

श्रीलंका दौरे पर ये 5 खिलाड़ी कर सकते हैं भारतीय टीम के लिए डेब्यू

0 13

भारतीय टीम को जुलाई में श्रीलंका का दौरा करना है, जहां तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी होगी. हालांकि इस दौरे पर विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह जैसे कई बड़े खिलाड़ी नहीं होंगे. ऐसे में भारत की बी टीम इस दौरे पर जाएगी जो युवा खिलाड़ियों से सजी हुई होगी. इस दौरे पर कई खिलाड़ियों को भारतीय टीम में डेब्यू का मौका मिल सकता है. आज हम आपको उन पांच खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जो श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर सकते हैं.

वरुण चक्रवर्ती

वरुण चक्रवर्ती पिछले 2 सालों से काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, जिन्हें श्रीलंका दौरे पर डेब्यू का मौका मिल सकता है. आईपीएल 2021 के 7 मैच में उन्होंने 7 विकेट लिये.

राहुल तेवतिया

राहुल तेवतिया श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम में डेब्यू कर सकते हैं. तेवतिया गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. उन्हें इस साल इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था. हालांकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला.

देवदत्त पडिक्कल

देवदत्त पडिक्कल ने पिछले 2 सालों में आईपीएल में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. इस साल उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में भी अच्छा खेल दिखाया. उन्होंने सात मैचों में चार शतक और तीन छक्कों की मदद से 733 रन बनाए थे. उनके प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम में डेब्यू का मौका मिलने की प्रबल संभावना है.

हर्षल पटेल

हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में शानदार गेंदबाजी से सबका ध्यान आकर्षित किया. उन्होंने सात मैचों में 17 विकेट हासिल किए और वह आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले पर्पल कैप की दौड़ में टॉप पर थे.

चेतन सकारिया

चेतन सकारिया ने आईपीएल 2021 में अपने पहले ही सीजन में शानदार गेंदबाजी से सबका दिल जीत लिया. इस सीजन में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए 7 मैच खेले जिसमें 7 विकेट चटकाए. ऐसे में उन्हें श्रीलंका के विरुद्ध भारतीय टीम ने डेब्यू का मौका मिल सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.