hindi

भारत के पड़ोसी देश श्रीलंका पर मंडराया कोरोना का खतरा, नए मामलों में हुई बढ़ोत्तरी

0 12

जुलाई के महीने में भारतीय टीम को श्रीलंका का दौरा करना है. लेकिन श्रीलंका में कोविड-19 के बढ़ते हुए मामले बीसीसीआई के लिए चिंता का विषय साबित हो सकते हैं. बीते मंगलवार को श्रीलंका में कोरोना के 2568 नए मामले दर्ज किए गए. विदेश से लौटे 38 लोग भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. श्रीलंका में 10 मई को 2624 और 9 मई को 2672 नए मामले दर्ज हुए थे.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना है कि भारत जुलाई में वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका जाने के लिए तैयार है. श्रीलंका क्रिकेट के प्रशासनिक समिति के अध्यक्ष अर्जुन डि सिल्वा ने कहा, ‘हमने एक ही स्थान पर पूरी सीरीज की मेजबानी करने की योजना बनाई है. अब तक यह तय किया गया है कि प्रेमदासा स्टेडियम मैचों की मेजबानी करेगा. हालांकि यह इस बात पर भी निर्भर करेगा कि उस समय वहां के आसपास की स्थिति कैसी रहती है.

जानकारी के मुताबिक 7 जुलाई को भारतीय टीम श्रीलंका पहुंचेगी और इसके बाद 1 सप्ताह तक क्वारंटाइन रहेगी में रहेगी. 13 जुलाई से दोनों देशों के बीच तीन वनडे और 22 जुलाई से तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज होगा. अर्जुन डि सिल्वा ने कहा- कोरोना के कारण हम फैंस को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं दे सकते. इसलिए सभी मैच बिना फैंस के ही आयोजित होंगे. बता दें कि पिछले साल जून में श्रीलंका के साथ भारत को सीरीज खेलनी थी. लेकिन कोविड-19 महामारी के कारणों उसे रद्द कर दिया गया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.