hindi

भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने शेयर किया मजेदार वीडियो, देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

0 11

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद ज्यादातर क्रिकेटर अपने-अपने घरों में है और सोशल मीडिया पर समय बिता रहे हैं. भारतीय टीम के युवा क्रिकेटर श्रेयस अय्यर भी इन दिनों कंधे की चोट से उबर रहे हैं. चोट के कारण श्रेयस अय्यर आईपीएल भी नहीं खेले थे. इन दिनों श्रेयस अयर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. श्रेयस अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है.

दरअसल यह वीडियो पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेली गई लिमिटेड ओवरों की सीरीज के मैच के दौरान का है. इस मैच में फैंस मजेदार अंदाज में फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. जब श्रेयस अय्यर बाउंड्री पर खड़े होकर फील्डिंग कर रहे थे तो स्टेडियम में मौजूद फैंस का एक ग्रुप जोर-जोर से चिल्ला कर कह रहा था- एक रुपए की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी.

https://www.instagram.com/reel/COu_seYpZwS/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रेयस अय्यर ने लिखा- मैंने अपना पसंदीदा ‘Chant’ ढूंढ लिया है और अब मैं वापसी के लिए इंतजार नहीं कर सकता. जानकारी के लिए बता दें कि इस साल की शुरुआत में श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. उनका कंधा खिसक गया, जिसके बाद उनके कंधे का ऑपरेशन किया गया. धीरे-धीरे वे चोट से उबर रहे हैं और जल्द से जल्द टीम में वापसी करना चाहते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.